Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: राखी सावंत ने बताए अपने तीनों पति के नाम, सलमान खान ने सलीके से लगाई प्रतीक की क्लास

Spread the love


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगाज 2 अक्टूबर को हुआ था। शो को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं और 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) हुआ। ऐसे में आपको बताते हैं कि शो में इस बार क्या कुछ खास हुआ।

प्रतीक की लगाई क्लास: सलमान खान ने घर के एक एक कंटेस्टेंट्स से बात की। पहले तेजस्वी और विशाल से सलमान ने घर के एक हफ्ते का अपडेट लिया, तो वहीं उसके बाद अफसाना से उन्होंने घर के हालात पर गाना सुना। इसके बाद सलमान खान ने घर वालों से बीते हफ्ते की बात की। सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल को एक दाम शांत तरीके से समझाया, इस दौरान सलमान खान ने बिना अपना पारा खोए बहुत ही सलीके से प्रतीक की क्लास लगाई। वहीं आखिर में सलमान ने अलग अंदाज में प्रतीक की तारीफ भी की और कहा कि उन्होंने अपने आप को निगेटिव दिखाकर आप सबको हीरो बनाया।

Contents

ईशान और मायशा का कनेक्शन: शो में पहले हफ्ते में ही ईशान सहगल और मायशा अय्यर के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। इसके अलावा डोनल, अकासा और विधि से सलमान ने पूछा कि वो किन लड़कों के बारे में बात करते हैं। अकासा ने बताया कि ईशान और मायशा की सेटिंग हो चुकी है। 

पति के साथ पहुंची राखी सावंत: ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शो में धमाका किया। राखी शो में गोरिल्ला के ड्रेस में आईं और शो के बिग जी (Big G) गोरिल्ला को माला पहनाकर नकली शादी भी की। सलमान ने राखी से पूछा उनकी शादी पर तो उन्होंने कहा कि उनके तीन पति है। राखी बोलीं- एक हैं बिग बॉस, दूसरे हैं रितेश और तीसरे हैं बिग जी। इसके बाद राखी ने सभी घरवालों से बात भी की।

योहानी के साथ मस्ती: बिग बॉस 15 में श्रीलंकाई सिंगर योहानी (Yohani) पहुंचीं और सॉन्ग मनिके मगे हिथे (Manike Maghe Hithe) गाकर सभी को एंटरटेन किया। इसके बाद सलमान खान के साथ भी योहानी ने खूब मस्ती की। वहीं सलमान भी योहानी के साथ गाना गाते नजर आए। 

 

Read Also:  Navratri 2021: शारदीय नवरात्रि में इन राशि वालों पर माता रानी की रहेगी विशेष कृपा, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?


कौन हैं कंटेस्टेंट्स: बता दें कि इस बार शो में अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, माइशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, साहिल श्रॉफ, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन बतौर कंटेस्टेंट्स हैं।

 

Read Also:  IPL 2021 DC Vs SRH: शिखर धवन ने आईपीएल में लगातार छठे साल किया ये कारनामा, कोहली- रोहित को पीछे छोड़ा

संबंधित खबरें

Related posts:

सीएम हेमंत सोरेन ने किया पीएसए प्लांट का  उद्घाटन भाजपा सांसद संजय सेठ ने जताया विरोध
लखीमपुर कांड: पहले दी थी सुधारने की धमकी, फिर किसानों को कुचला, अजय मिश्रा पर बरसे राहुल गांधी
Navratri 2021: तृतीया-चतुर्थी तिथि एक, मां की डोली की सवारी देती है प्राकृतिक आपदाओं का संकेत
BSEB : सिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के डमी एडमिट कार्ड जारी
Top gainer stocks: सितंबर में इन 5 स्टॉक ने बदली निवेशकों की किस्मत, जबरदस्त हुआ मुनाफा
Bihar Panchayat Chunav Second Phase Voting: दूसरे चरण का मतदान संपन्न, भोजपुर में वोटर की हार्ट अटैक...
शाहरुख खान के खास दोस्त ने आर्यन की गिरफ्तारी पर दिया रिएक्शन, बोले- बच्चे चाहें गलती करें लेकिन...
BPSC 65th Result 2021 : बीपीएससी 65वीं परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, गौरव सिंह ने किया टॉप
12 दिन बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, दुख- दर्द होंगे दूर, करेंगे नई शुरुआत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *