5 दिसंबर से इन राशियों का होगा भाग्योदय, सितारों की तरह चमकेगी किस्मत

Spread the love


ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से दिसंबर का महीना खास है। इस महीने कई ग्रह-नक्षत्र राशि परिवर्तन करेंगे। ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। 5 दिसंबर को मंगल वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे। उसके बाद 8 दिसंबर को शनि की राशि मकर में शुक्र का प्रवेश होगा। फिर 10 दिसंबर को धनु राशि में बुध का गोचर होगा।  इसके बाद 16 दिसंबर को सूर्य और बुध की युति से धनु राशि में बुधादित्य योग बनेगा। दिसंबर महीने में शुक्र उल्टी चाल चलना भी शुरू करेंगे। 19 दिसंबर को शुक्र मकर राशि में वक्री अवस्था में आ जाएंगे। फिर 29 दिसंबर को धनु राशि से निकलकर बुध मकर राशि में प्रवेश करेंगे। उसके बाद 30 दिसंबर को शुक्र वक्री गति में फिर से धनु राशि में गोचर कर जाएंगे। जानिए ग्रह-नक्षत्रों के परिवर्तन का किन राशियों को होगा लाभ-

1. मेष- दिसंबर का महीना मेष राशि वालों के जीवन में कई बड़े बदलाव करेगा। इस दौरान गुरु आपके लाभ भाव में विराजमान रहेंगे। गुरु के प्रभाव से आपको नौकरीपेशा और कारोबार में तरक्की मिल सकती है। इस दौरान मानसिक तनाव कम होगा। कई मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। भाई-बहन का साथ मिलेगा।

Read Also:  ताइवान के रक्षा मंत्री की चीन को दो टूक, कहा- हम अपना बचाव करने को तैयार

दिसंबर में इन राशि वालों के करियर में हो सकता है बड़ा बदलाव, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

2. मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना अच्छा रहेगा। इस दौरान शिक्षा विभाग से जुड़े लोगों को तरक्की मिलने की संभावना है। माता-पिता के साथ संबंध में सुधार होगा। इस महीने भाग्य का साथ मिलेगा। रुका हुआ धन वापस मिलने के योग बनेंगे।

3. सिंह- आपके वैवाहिक जीवन में सुखद बदलाव हो सकते हैं। साथी के साथ मनमुटाव दूर हो सकता है। पार्टनरशिप के कारोबार में लाभ हो सकता है। मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। जीवन को सुधारने के लिए प्लानिंग बना सकते हैं।

13 अप्रैल 2022 तक देवगुरु बृहस्पति रहेंगे शनि की इस राशि में, जानिए सभी 12 राशियों पर इसका असर

Read Also:  Oneplus के बाद अब Poco का ये स्मार्टफोन बम की तरह फटा, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

4. धनु- झनु राशि वालों को इस महीने उनकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। इस दौरान आपके आत्मविश्वास व पराक्रम में वृद्धि होगी। धनु राशि वाले अपनी भावनाओं को जाहिर कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। नया व्यापार शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह माह उत्तम है।

5. कुंभ- कुंभ राशि वालों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने का आसार रहेंगे। इस दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा। पहले किए गए धन निवेश का लाभ मिल सकता है। घर के किसी सदस्य की तबीयत खराब है तो ठीक हो सकती है। इस राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

Write To Get Paid

Read Also:  अब जम्मू-कश्मीर से कांग्रेस को झटका: पूर्व मंत्रियों, विधायकों ने सोनिया को भेजा सामूहिक इस्तीफा, अनसुनी का आरोप

Related posts:

दिल्ली में भी पहुंचा ओमिक्रॉन? LNJP अस्पताल में अब तक 12 संदिग्ध मरीज भर्ती
Downlaod NEET Answer Key 2021 : नीट परीक्षा की आंसर-की जारी, इस Direct Link से करें डाउनलोड
चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट के सामने पेश हुए लालू, अब 30 को होगी सुनवाई
पाकिस्तान के पूर्व जज का वीडियो लीक, इमरान खान बोले- यह पनामा पेपर्स लीक से बचने का शरीफ परिवार का न...
IPL 2021 DC Vs SRH: शिखर धवन ने आईपीएल में लगातार छठे साल किया ये कारनामा, कोहली- रोहित को पीछे छोड़...
Campus Placement 2021: एक्सएलआरआई के विद्यार्थियों को 15.24 लाख का औसत पैकेज
नवमी पर पुजारी की हत्याः तेजस्वी बोले-अब कोई नहीं बोलेगा जंगलराज, बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की ...
IRCTC: सिर्फ 10 दिन में उड़ा निवेशकों के चेहरे का रंग, 30 हजार करोड़ का झटका
ISIS छोड़कर अपने घर लौटना चाहती है चार बच्चों की मां, सरकार से मदद की गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *