28 अक्टूबर को इन राशि वालों की सितारों की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का हाल

Spread the love


Horoscope Rashifal 28 october 2021 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है।  प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 28 अक्टूबर, 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि

वृष राशि 

  • कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। वाणी में सौम्‍यता रहेगी। लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

कल रखा जाएगा अहोई अष्टमी व्रत, जानिए व्रत नियम, महत्व और संपूर्ण पूजन विधि

मिथुन राशि

  • वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। परिवार में नोंकझोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सफलता के योग हैं। उच्चाधिकारियों से मधुर संबंध रहेंगे। तरक्की के योग बन रहे हैं। यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि

  • आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। तनाव से बचें।
Read Also:  12 दिन बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, दुख- दर्द होंगे दूर, करेंगे नई शुरुआत

25 अक्टूबर तक चंद्रमा और राहु वृषभ राशि में बना रहे ग्रहण योग, ये तीन राशि वाले रहें सावधान

सिंह राशि

  • मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय होगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या राशि

  • शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। संचित धन में कमी आ सकती है। पिता का साथ रहेगा। वाणी में सौम्‍यता रहेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन प्रसन्न रहेगा। आय के स्रोत विकसित होंगे। 

तुला राशि

  • आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। खर्चों में अधिकता रहेगी। व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं। विवादों से दूर रहने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि

  • संयत रहें। व्यर्थ के विवादों से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार की समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्‍टमय हो सकता है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।
Read Also:  कन्हैया के रवैये से परेशान CPI, बने रहने को मांगा अध्यक्ष पद और टिकट बांटने का अधिकार

धनु राशि

  • मन अशान्त रहेगा। क्रोध एवं आवेश से बचें। किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे,परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्‍टमय रहेगा। लाभ के मौके मिलेंगे।

2 नवंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि

मकर राशि

  • मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भूमि या सम्‍पत्‍ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। शैक्षिक क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। रुके हुए काम बनेंगे। उच्चाधिकारियों से संबंध अच्छे रहेंगे।

कुंभ राशि

  • मन परेशान रहेगा। आय में कमी आएगी। संचित धन में भी कमी आ सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। शैक्षिक कार्य में सफलता मिलेगी। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। कारोबार में लाभ के अवसर बढ़ेंगे। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे। 
Read Also:  अब फेसबुक ने भी खोली पोल, कहा- तालिबान की मदद कर रहे थे पाकिस्तानी हैकर्स

इन राशियों के लोग तोड़ देते हैं अपना वादा, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

मीन राशि

  • बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शांति रहेगी। आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

संबंधित खबरें

Related posts:

इस सप्ताह सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, देखें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में शामिल
ब्रिटेन में तेल का भारी संकट
BSEB : सिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा के डमी एडमिट कार्ड जारी
लखीमपुर खीरी हिंसा की सीबीआई जांच की मांग, SC में अर्जी दायर
Antim: आयुष शर्मा और महिमा का रोमांटिक गाना Hone Laga Song रिलीज, देखें वीडियो
अफगान को भुखमरी से बचाना चाहता है भारत, मगर गेहूं भेजने को पाक नहीं दे रहा रास्ता, इमरान को मना पाएग...
अफगानिस्तानः तालिबान राज में बैंकों से भी उठा लोगों का भरोसा, ये हो गई हालात
Bigg Boss 15: सलमान खान ने उड़ाई जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल की धज्जियां, कम TRP के चलते बौखलाए भाई...
तीन लोग बैठे हैं... नटवर सिंह का राहुल समेत पूरी गांधी फैमिली पर हमला, कैप्टन अमरिंदर का किया समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *