अगर आप भी बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपको समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) जरूर याद होगी।

इन्होंने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया किया है और इनको अपने लुक की वजह से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता मिली थी।

उन दिनों लोग इनकी अदाकारी के बहुत ही ज्यादा दीवाने हो गए थे और इसी दौरान उसने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और नाम कमाया था।

इन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता सोहैल खान की फिल्म मैने दिल तुझको दिया से मिली थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, राजपाल यादव और कबीर खान जैसे बड़े बड़े सितारे दिखाई दिए थे।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी ज्यादा हिट हुई थी कि समीरा रेड्डी रातों रात बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी थी।

इस फिल्म के बाद अभिनेत्री समीरा रेड्डी को रेस, मुसाफिर, प्लान, फूल एंड फाइनल, नो एंट्री, नाम, चक्रव्यूह, आक्रोश, रेड अलर्ट,वन टू थ्री, तेज, डरना मना है जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया था।

बॉलीवुड में काम करने के अलावा इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया था लेकिन इसके बाद वह फिल्मों से पूरी तरह गायब हो गई थी।

अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहकर शादी रचा ली और अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत करना पसंद किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभिनेत्री ने साल 2014 में अक्षय वर्दे के साथ शादी रचा के खुद का परिवार बसा लिया था और मई 2015 में इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था।

इन दिनों वह सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए रोज न रोज कोई फोटोज और वीडियोस अपलोड करती रहती है।

Read Also:  अंजली अरोड़ा से पहले इन 5 अभिनेत्रियों के घंटो घंटो लंबे MMS हो चुके हैं इंटरनेट पर लीक

अब अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी पूरी तरह हैरान हो जाएंगे। इन्होंने अपना काफी ज्यादा वजन बढ़ा लिया है लेकिन आज भी वह पहली जितनी खूबसूरत लगती हैं।


Go Social  CBlog  Biography  Lyrics  Sarkari Naukri
Best Gadgets  Health & Fitness