आज सिंह और कुंभ समेत इन राशि वालों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, पढ़ें 13 अक्टूबर का राशिफल

Spread the love


Horoscope Rashifal Tomorrow 13 october 2021 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 13 अक्टूबर को बुधवार है। शारदीय नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा- अर्चना की जाती है। प. राघवेंद्र शर्मा से जानिए 13 अक्टूबर, 2021 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष राशि

  • मन अशान्त रहेगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में कमी आ सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों कठ‍िन प्रयासों से ही सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृषभ राशि

  • मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी पुराने मित्र से मिलना हो सकता है। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में उच्‍च पद की प्राप्‍ति हो सकती है। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। शासन सत्‍ता का सहयोग मिलेगा। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचें। 

महाष्टमी और महानवमी कब है? जानिए डेट, शुभ मुहूर्त व चौघड़िया मुहूर्त

मिथुन राशि

  • परिवार की समस्याओं पर भी ध्यान दें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। खर्च अधिकता से मन परेशान हो सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मानस‍िक तनाव बना रहेगा। 
Read Also:  राजद: लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाने की बात उनके व्यक्तित्व से नहीं मिलती, तेजप्रताप यादव के आरोप पर तेजस्वी यादव की सफाई

कर्क राशि

  • मन अशान्त रहेगा। कला या संगीत में रुचि हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन में नकारात्‍मकता का भाव बने रहेंगे। संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। कुटुम्‍ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। 

सिंह राशि 

  • बातचीत में सन्तुलित रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। आत्‍मसंयत रहें। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। 

कन्या राशि

  • संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि रहेगी। पर‍िवार के साथ धार्म‍िक यात्रा पर जाना हो सकता है। शैक्षि‍क कार्यों में सफलता के योग हैं। म‍ित्रों के सहयोग से व्‍यपार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

2022 तक इन राशि वालों पर रहेगी शनिदेव की टेढ़ी नजर, क्या शामिल है आपकी राशि? 

तुला राशि

  • संगीत में रुचि हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। आय में कमी आ सकती है। धार्म‍िक कार्यक्रम में जाना हो सकता है। लंबे समय से प्रतीक्षारत क‍िसी काम के पूरा होने के योग हैं। भाइयों में मनमुटाव की स्‍थ‍ित‍ि बन सकती है।
Read Also:  Campus Placement 2021: एक्सएलआरआई के विद्यार्थियों को 15.24 लाख का औसत पैकेज

वृश्चिक राशि

  • दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। क‍िसी बुजुर्ग महि‍ला से धन की प्राप्‍त‍ि होगी। 

Weekly Horoscope : मिथुन, सिंह, वृश्चिक वालों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, मेष, कुंभ वाल रहें सर्तक, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि

  • मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु फिर भी संयत रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में धार्म‍िक आयोजन हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

मकर राशि

  • आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु आलस्य की अधिकता भी सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मन में नकारात्‍मक विचारों का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकता है। रहन-सहन में असहज रहेंगे। आय में वृद्ध‍ि के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

  • बातचीत में सन्तुलित रहें। किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन सुख में कमी आएगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। 
Read Also:  दिल्ली में पेपर प्लेट फैक्ट्री में लगी आग, धमाके के बाद इमारत गिरी, 4 दमकल कर्मियों घायल

मीन राशि

  • मन में नकारात्मक विचारों से बचें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में अवसर मिल सकते हैं। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि रहेगी। तनाव से बचें।

संबंधित खबरें

Related posts:

86 प्रोफेसर व 83 एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर अनुबंध पर होगी भर्ती
₹6500 सस्ते में मिल रहा Xiaomi का यह शानदार 5G फोन, ₹1250 का कैशबैक भी
आंख में दिक्कत हुई तो जांच कराई, डॉक्टर बोले- ब्रेन में हो रही गड़बड़ी
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: राखी सावंत ने बताए अपने तीनों पति के नाम, सलमान खान ने सलीके से लगाई प...
'मोदी सरकार की बुराई करने वालों ने ही...' कपिल सिब्बल के घर पर हमले को लेकर बरसे जावेद अख्तर
Market Live: सेंसेक्स-निफ्टी ऑल टाइम हाई पर, टाटा मोटर्स के शेयरों में 9 फीसद से ज्यादा की उछाल
12 दिन बाद बदल जाएगा इन राशियों का भाग्य, दुख- दर्द होंगे दूर, करेंगे नई शुरुआत
लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान को बड़ी राहत, दिल्ली की अदालत ने रेप केस में दी अग्रिम जमानत
क्या मोदी सरकार ने LPG पर खत्म कर दी सब्सिडी? ऐसे करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *